Advertise | Prarang- Towards a smarter Citizenship

प्रारंग द्वारा सक्रिय किये जाने वाले प्रत्येक शहर के लिये उच्च मात्रा में, शहर केंद्रित, स्थानीय शिक्षा, स्थानीय भाषा में प्रदान किया जाता है। प्रारंग का लक्ष्य है हर चयनित शहर के हर इंटरनेट उपयोगकर्ता तक सोशल मीडिया, एस.ई.ओ. और डिजिटल विपणन द्वारा ऐसी जानकारी पहुँचाना जो एक बड़ी विषय सूची को समेटती है और नागरिकों के हित में है एवं सुनियोजित सुगठित छवियों व शोध पर आधारित है। एक ही स्थान पर उपलब्ध लगभग 300 दैनिक लेखों और उपयोगी शहर केंद्रित जानकारी के साथ प्रारंग चुनित शहरों के सक्रिय होने के १२ महीने के भीतर ही उन शहरों का मुख्य द्वार बन जायेगा।
वर्तमान में सक्रिय शहर - रामपुर (उत्तर प्रदेश), मेरठ (उत्तर प्रदेश), लखनऊ (उत्तर प्रदेश), जौनपुर (उत्तर प्रदेश)।

प्रारंग के दर्शक:

  • शहर की आबादी का लगभग ३०% - स्मार्ट फ़ोन सक्रिय नागरिक।
  • प्रत्येक शहर में प्रारंग शुरू करने के छह महीने के भीतर लगभग ४०,००० दैनिक पाठक (एंड्राइड एप्लिकेशन, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया दैनिक अलर्ट से)।
  • १० लाख से ज्यादा नये दर्शक, प्रति माह, सातवें महीने से।
  • मुख्य जनता: १४-४८ वर्ष तक के नागरिक जो स्थानीय भाषा जानते हैं तथा जिनका सम्बन्ध नौकरी/रोजगार और आर्थिक स्थिरता से हो।
  • रोजगार से सम्बन्धित विषय चयन के माध्यम से गहरे व रोचक लेखों की रचना। उदाहरण के लिए - रामपुर के लिए वैश्विक वस्त्र विषय; जौनपुर के लिए वनस्पति विज्ञान और कृषि विषय आदि।

यदि आपके पास कोई उत्पाद या सेवा है जो आपको लगता है कि एक विशिष्ट शहर में हमारे पाठकों को दिलचस्प लगेगी, तो कृपया हमें सम्पर्क करें। यदि आप एक नये शहर में प्रारंग को सक्रिय कराना चाहते हैं, तो कृपया 'भागीदार' वाले खण्ड को पढें।

न्यूनतम मीडिया निवेश ₹५०,०००/- है। सभी मीडिया खरीदों में अग्रिम भुगतान की आवश्यकता है।भागीदारी के लिए हमें query@prarang.in पर लिखें।

Prarang - Towards a smarter citizenship